बल्क पेआउट्स द्वारा वेंडर को समय पर करें पेमेंट

अगर एक व्यवसायी के तौर पर आपको अपने विक्रेताओं को पेमेंट करने में बहुत ज़्यादा समय लगता है और आप इस समस्या को दूर करना चाहते हैं, तो बल्क पेआउट्स सुविधा आपके लिए ही है। इस ब्लॉग में इसके बारे में विस्तार से बताया गया है।

क्या आप अपने विक्रेताओं को पेमेंट करना भूल जाते हैं और बिल खोने की वजह से बिज़नेस संबंधी काम में रुकावट आती है? क्या आप मैनुअल पेमेंट प्रॉसेस के कारण विक्रेताओं के भूली हुई और पेमेंट में देरी से परेशान हो गए हैं? अगर आपका जवाब हां है, तो आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। हम आपकी इस समस्या को हल करने में आपकी पूरी मदद करेंगे।

विक्रेताओं की पेमेंट में देरी होने से यह समस्याएं उत्पन्न होती हैं:

1- आपके और विक्रेता के संबंध ख़राब हो सकते हैं।

2- विक्रेता अगली बार सामान देने से इनकार कर सकते हैं।

3- सामान की कमी की वजह से ग्राहक दूसरे व्यवसायी के पास चले जाएंगे और आपके बिज़नेस पर इसका बुरा असर पड़ सकता है।

लेट पेमेंट की समस्या को कैसे हल कर सकते हैं?

लेट पेमेंट संबंधी समस्याओं को तुरंत दूर करें और अपने सभी विक्रेताओं को एक क्लिक द्वारा तेज़ी से समय पर पेमेंट करें। इस काम में बल्क पेआउट्स सुविधा आपकी काफ़ी मदद कर सकती है।

बल्क पेआउट्स: विक्रेताओं की पेमेंट में देरी और भूली हुई पेमेंट का समाधान

बल्क पेआउट्स सुविधा का उपयोग करके आप एक बार में कई विक्रेताओं को पेमेंट कर सकते हैं। इस प्रॉसेस को तीन स्टेप्स में पूरा किया जा सकता है:

1- एक एक्सेल शीट में सभी विक्रेताओं और उनकी अकाउंट डिटेल्स के साथ पेमेंट किए जाने वाले अमाउंट की एक लिस्ट बनाएं।

2- शीट में जानकारी भरते समय सावधानी बरतें और सही अमाउंट भरें।

3– इतना करने के बाद आप बल्क पेआउट्स सुविधा की मदद से आप अपनी पसंद के बैंक अकाउंट द्वारा सभी विक्रेताओं को एक साथ पेमेंट कर सकते हैं।

बल्क पेआउट्स

हर व्यवसायी का एक ही लक्ष्य होता है कि वह अपने बिज़नेस को आगे बढ़ाए। जैसे-जैसे बिज़नेस बड़ा होता है, ग्राहकों के साथ-साथ विक्रेताओं की संख्या भी बढ़ जाती है। अगर आप वर्तमान में विक्रेताओं की पेमेंट बिलों को देखकर मैनुअली करते हैं, तो इससे भविष्य में आपको परेशानी हो सकती है। MyBusiness ऐप इसमें आपकी पूरी मदद कर सकती है और पेमेंट में देरी या भूली हुई पेमेंट की समस्या का समाधान कर सकता है। इसकी मदद से बिलिंग प्रॉसेस को आसान बनाने के साथ ही बल्क पेआउट्स भी किया जा सकता है। जिससे बिज़नेस चलाना और उसे मैनेज करना काफ़ी आसान हो जाता है। आज ही MyBusiness ऐप एक्सप्लोर करें।

MyBusiness के साथ अपने व्यवसाय को शक्तिशाली बनाएं – सुगम GST बिलिंग और फाइलिंग के लिए MyBusiness ऐप डाउनलोड करें!

Scroll to Top